आज कल बॉलीवुड (Bollywood) स्टार सोशल मीडिया (Social media) पर काफी एक्टिव रहते हैं और फैंस के साथ अपनी लाइफ के अनमोल पलों को शेयर करते हैं. वहीं कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) बॉलीवुड की एक ऐसी अदाकारा हैं, जो काम के दायरे से बाहर निकलकर हमेशा अपनी ज़िंदगी को बेहतरीन तरीके से जीती हैं.

कैटरीना कैफ अपने परिवार के बेहद करीब हैं. वो अक्सर अपनी बहनों के साथ वक्त बिताती हैं. वैसे आज हम यहां उनकी फिल्मों के बारे में नहीं बल्कि उनके खूबसूरत आशियाने के बारे में बात करेंगे और आपको उनके घर के अंदर की सैर कराएंगे.

कहते हैं कि लोगों से घरों में उनका व्यक्त्तिव नज़र आता है. कैटरीना के घर को देखकर भी यही लगता है. कैटरीना कैफ का अंधेरी वेस्ट के मौर्या हाउस में दो मंजिला अपार्टमेंट है. कैटरीना अपने घर की सीढ़ियों के पास अक्सर पोज देती हुई नज़र आती हैं. कैटरीना ने अपने घर को देसी लुक देने की पूरी कोशिश की है.

उनके घर में लकड़ी के फर्श, फिक्स्चर, और फर्नीचर बेहद खूबसूरत हैं, इन सभी में लकड़ी का उपयोग किया गया है. कैफ का बाथरूम उसके घर का एक विस्तार है जिसमें लकड़ी के फट्टों के साथ दीवारों और दरवाजे पर सफेद रंग है.

कैटरीना के कमरे में एक बुक रैक है. साथ ही उसके घर के हर कोने में किताबें भरी पड़ी हैं जिससे पता चलता है कि कैटरीना को किताबें पढ़ने का काफी शौक है. कैटरीना कैफ ने अपने घर की दीवारों को अलग लुक देने के लिए छोटे मिरर और फ़्रेमों के समूह के साथ पेश किया है.

कैटरीना के घर में बेज रंग का सोफा है जिसे उन्होंने रंगीन कुशन के साथ सजाया है. साथ ही पीले रंग की दीवारों से घर का लुक और निखर रहा है. उनके घर की खिड़की में सफेद पर्दे लगे हैं, जिसके माध्यम से बाहर की रोशनी फिल्टर होकर घर में आती है.

बात करें कैटरीना कैफ की किचन की तो वो भी उनके बाकी घर की तरह काफी साधारण है. कैटरीना अक्सर यहां अपनी बहन के साथ खाना बनाती हैं.





Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate to