पॉपुलर टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में ‘जेठालाल’ (Jethalal) का किरदार निभाकर करोड़ों दिलों पर राज करने वाले एक्टर दिलीप जोशी (Dilip Joshi) पिछले 12 साल से इस शो के जरिए फैंस को एंटरटेन कर रहे हैं. दिलीप को लोग उनके असली नाम से कम और उनके किरदार के नाम यानि ‘जेठालाल’ के नाम से ज्यादा पहचानते हैं.

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के बाद से दिलीप की जिंदगी पूरी तरह से बदल गई. उनकी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है. कुछ समय पहले ही दिलीप जोशी ने सोशल मीडिया पर अकाउंट बनाया है. अब ऐसे में दिलीप ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट पर अपनी काफी पुरानी तस्वीर शेयर की है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. आपको बता दें कि दिलीप जोशी ने अपनी 26 साल पुरानी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उनके साथ एक और शख्स नज़र आ रहा है. इस शख्स के बारे में बताते हुए दिलीप जोशी ने कैप्शन लिखा है- ‘जरा हटके (1994, Zee TV) पहली बार जब मुझे एक लीडिंग शो की मिला था. इस बेहतरीन इंसान के साथ. मैं खुद को बहुत लक्की मानता हूं जो मैं उस वक्त इनके साथ काम कर सका और मेरी अच्छी किस्मत थी कि मैं सेट पर उनके गाने भी सुन पाया’.

वैसे काफी सारे लोगों को इस तस्वीर में दिलीप जोशी के साथ दिखाई दे रहे शख्स की पहचान करने में दिक्कत हो रही है. आपको बता दें कि दिलीप के साथ तस्वीर में मशहूर सिंगर लकी अली (Lucky Ali) हैं. ये तस्वीर साल 1994 में Zee TV के एक शो के दौरान की है.





Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate to