बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के केस की जांच में सीबीआई कोई कसर नहीं छोड़ रही है. वहीं सुशांत के केस की मुख्य संद्गिध रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) इन दिनों सीबीआई के निशाने पर पहले नंबर पर हैं. हर गुज़रते दिन के साथ सुशांत केस में कोई ना कोई बड़ा खुलासा हो रहा है.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में रिया को लेकर ड्रग्स का कनेक्शन भी सामने आ रहा है. इस वजह से रिया को सोशल मीडिया पर भी काफी ट्रोल किया जा रहा है. आपको बता दें कि रिया चक्रवर्ती ने 10 साल पहले अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. रिया ने साल 2010 में तेलुगु फिल्म ‘तुनेगा तुनेगा’ से डेब्यू किया था, जिसके बाद उन्हें साल 2013 में फिल्म ‘मेरे डैड की मारूती’ (Mere Dad Ki Maruti) से बॉलीवुड में एंट्री लेने का मौका मिला. इस फिल्म में रिया चक्रवर्ती के अलावा राम कपूर (Ram Kapoor) और साकिब सलीम (Saqib Saleem) मुख्य भूमिकाओं में थे. इस फिल्म से रिया को काफी उम्मीदें थी मगर ये फिल्म फ्लॉप रही.

फिर साल 2014 में रिया चक्रवर्ती फिल्म सोनाली केबल (Sonali Cable) में दिखाई दी जिसमें अली फजल (Ali Fazal) और अनुपम खेर (Anupam Kher) जैसे कलाकार भी उनके साथ दिखाई दिए लेकिन उनकी पिछली फिल्म की ही तरह इस फिल्म को भी किसी ने नहीं देखा. रिया चक्रवर्ती का फ्लॉप फिल्में देने का सिलसिला कभी खत्म ही नहीं हुआ. रिया ने अपने अब तक के करियर में 7 फिल्मों में काम किया और सब की सब फ्लॉप रहीं.



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate to