अर्जुन कपूर के बाद अब मलाइका अरोड़ा की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है. एक्ट्रेस फिलहाल घर पर क्वारंटीन में हैं. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक मलाइका की बहन अमृता अरोड़ा ने इस खबर की पुष्टि की है.

इससे पहले बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर ने रविवार को बताया था कि वह कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाए गए हैं. अभिनेता अभी ‘होम क्वारंटीन’ में हैं. अर्जुन कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, “ये मेरी जिम्मेदारी है कि मैं आप सभी को सूचित करूं कि मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है. मैं अभी ठीक महसूस कर रहा हूं और मेरे शरीर में कोरोना के लक्षण नहीं दिख रहे हैं. मैंने डॉक्टरों और प्रशासन की सलाह पर खुद को आइसोलेट कर लिया है और मैं होम क्वारंटीन में रहूंगा.

अर्जुन ने लिखा, “मैं आप सभी का आपके सपोर्ट के लिए पहले ही शुक्रिया अदा करता हूं. मैं आप सभी को अपने सेहत की जानकारी देता रहूंगा. ऐसा वक्त पहले कभी नहीं आया था, असामान्य समय है. मुझे विश्वास है कि पूरी मानवता इस वायरस से लड़कर जंग जीतेगी.”

बता दें कि अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा काफी लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं. दोनों अक्सर एक दूसरे संग अपनी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. फैन्स मलाइका और अर्जुन के जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें:

शिवसेना नेता संजय राउत बोले- पहले कंगना मांगे माफी, फिर मैं करूंगा माफी मांगने पर विचार

कोरोना वायरस से संक्रमित हुए अर्जुन कपूर, बोले- कोई लक्षण नहीं, मैं ठीक हूं



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate to