Amrapali Dubey Dinesh Lal Yadav Bhojpuri Song: आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव निरहुआ की जोड़ी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में काफी फेमस है. दोनों की ऑनस्क्रीन जोड़ी एक साथ बेहद खूबसूरत लगती है. यही वजह है कि दोनों की जोड़ी को दर्शक भी काफी पसंद करते हैं. आम्रपाली और निरहुआ दोनों एक्टिंग के साथ-साथ बेहतरीन डांस के लिए भी जाने जाते हैं. यूट्यूब पर आम्रपाली दुबे और निरहुआ का भोजपुरी गाना ‘मुंह पे अटक जाता’ धमाल मचा रहा है. गाने में दोनों स्टार्स के बीच जबरदस्त रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिल रही है.

गाने में आम्रपाली और निरहुआ रोमांस करते दिखाई दे रहे हैं. दर्शक कमेंट कर गाने की जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक्ट्रेस ने अपने लुक और डांस से दर्शकों का दिल जीत लिया है. आम्रपली दुबे और निरहुआ भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के बड़े स्टार्स हैं, दोनों के गाने और फिल्में रिलीज होने का दर्शक बड़ी बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं. इस सुपरहिट सॉन्ग को यूट्यूब पर 80 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं.

इस गाने को निरहुआ एंटरटेनमेंट के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गाने को कल्पना और रजनीश मिश्रा ने गाया है. इसके बोल प्यारेलाल यादव द्वारा लिखे गए हैं और संगीत राजेश- रजनीश द्वारा दिया गया है. ये गाना भोजपुरी फिल्म ‘निरहुआ रिक्शावाला 2’ का है, जिसे सतीश जैन ने निर्देशित किया है. प्रवेश लाल यादव और राहुल खान ने प्रोड्यूस किया है.

फिल्म में दिनेश लाल यादव निरहुआ, आम्रपाली दुबे, सत्य प्रकाश, अक्षरा सिंह, सुशील सिंह, मनोज बाघ, विजय लाल यादव, प्रकाश जैस और किरण यादव हैं. आम्रपाली दुबे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर अपनी शूटिंग की तस्वीरें अपने फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं.

ये भी पढ़ें:

NCB के ऑफिस पहुंची रिया चक्रवर्ती, सैमुअल-शौविक के सामने बैठाकर हो सकती है पूछताछ

SSR Case: रिया के वकील ने कहा- प्यार करना गुनाह है तो गिरफ्तारी के लिए तैयार हैं रिया चक्रवर्ती



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate to