अभिनेत्री कंगना रनौत के इस दावे पर कि बॉलीवुड के 99 फीसदी लोग नशीले पदार्थो का सेवन करते हैं, अभिनेता अनूप सोनी ने अप्रत्यक्ष रूप से अभिनेत्री पर कटाक्ष किया. अनूप के अनुसार, ड्रग के मामले में पूरी इंडस्ट्री को दोषी नहीं ठहराया जा सकता. उन्होंने कहा कि जो लोग ऐसी धारणा रखते हैं, वे इंडस्ट्री से अलग, विशेष रूप से राजनीति से जुड़ते हैं.

अनूप ने ट्वीट किया, “जिसे भी यह महसूस होता है कि फिल्म उद्योग का 90 प्रतिशत हिस्सा ड्रग लेता है, उसे इस गंदे सड़े हुए उद्योग में नहीं रहना चाहिए और सबसे पवित्र और गंगा से भी ज्यादा पवित्र उद्योग में शामिल होना चाहिए .. शायद पॉलिटिक्स इंडस्ट्री में.”

अनूप ने आगे कहा, “फिल्म उद्योग छह या सात लोगों का नहीं है. इसमें लाखों लोग, अभिनेता, निर्देशक, निर्माता, छायाकार, संपादक, गायक, संगीत निर्देशक, गीतकार, कला निर्देशक, कॉस्ट्यूम डिजाइनर, मेकअप मैन, हेयर स्टाइलिस्ट, लाइट मेन, सेट निर्माता और कई और लोग शामिल हैं.

सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच में नशीले पदार्थो का एंगल सामने आने के बाद कंगना ने फिल्म उद्योग में नशीली दवाओं का इस्तेमाल किए जाने का खुलासा किया था.

अभिनेत्री ने बुधवार को लिखा था, “मैं रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, अयान मुखर्जी, विक्की कौशल से ड्रग टेस्ट के लिए अपने रक्त के नमूने देने का अनुरोध करती हूं. अफवाहें हैं कि वे कोकीन का सेवन करते हैं, मैं चाहती हूं कि वे इन अफवाहों का खंडन करें. वे ब्लड सैंपल देकर लाखों लोगों को प्रेरित कर सकते हैं.”





Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate to