Apple iPhone 12 को लेकर लोगों का एक्साइटमेंट बढ़ता जा रहा है. इसके लॉन्चिंग को लेकर हर दिन नई खबर सामने आ रही है. हालांकि कंपनी अपने प्रोडक्ट सितंबर की शुरुआत में ही लॉन्च कर देती है लेकिन कोरोनावायरस के चलते इस बार इसमें देरी हो रही है. iPhone 12 की लॉन्चिंग को लेकर नई जानकारी ये सामने आई है कि कंपनी इसे 22 सितंबर को लॉन्च कर सकती है.

जल्द होगा इवेंट की तारीख का ऐलान

एक ताजा रिपोर्ट की मानें तो Apple जल्द ही एक प्रेस रिलीज के जरिए अपने लॉन्चिंग इवेंट की तारीख का ऐलान कर सकती है. इससे पहले खबर थी कि कंपनी 7 सितंबर को नया आईपैड और ऐपल वॉच लॉन्च कर सकती है. अब खबर ये आ रही है कि कंपनी फिलहाल लॉन्च इवेंट की तारीख के बारे में बताएगी.

22 सितंबर को हो सकता है इवेंट

वहीं कंपनी की तरफ से अभी तक कोई आधिकारिक ऐलान इसको लेकर नहीं किया गया है लेकिन माना जा रहा है कि ऐप्पल 22 सितंबर को लॉन्चिंग इवेंट का आयोजन कर सकती है. बतादें कि पहले ये इवेंट 8 सितंबर को आयोजित होने वाला था, लेकिन अब ये 22 सितंबर हो आयोजित हो सकता है.

ये प्रोडक्ट लॉन्च कर सकती है कंपनी

इस लॉन्चिंग इवेंट में Apple कंपनी iPhone 12 के चार नए मॉडल लॉन्च करेगी. इस बार कंपनी आईफोन के दो बेसिक और दो हाईएंड मॉडल लॉन्च करेगी. इसके अलावा Apple Watch Series 6, एक नया iPad, ऐपल टीवी, एयर टैग्स भी लॉन्च किए जा सकते हैं.

ये भी पढ़ें

iPhone 12 सीरीज अक्टूबर में हो सकती है लॉन्च, इन शानदार फीचर्स से लैस हो सकते हैं फोन, इससे होगी टक्कर

15 हजार से कम है बजट तो ये स्मार्टफोन बन सकते हैं आपकी पसंद, चुनें कम कीमत में ज्यादा फीचर्स



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate to