बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा,”मेरा कर्तव्य है कि मैं आप सभी को बताऊं कि मैं कोरोना वायरस से संक्रमित हो गया हूं. मैं पूरी तरह से ठीक हूं और मेरे अंदर इसके कोई लक्षण नहीं है. मैं खुद को आइसोलेशन पर रखा है और घर में क्वारंटीन हूं. इसके लिए मैंने डॉक्टर और बीएमसी से सलाह ली है.”

अर्जुन कपूर ने आगे लिखा,”आप सभी के सपोर्ट के लिए एडवांस में धन्यवाद और मैं आने वाले दिनों में अपने स्वास्थ्य के बारे में आपको अपडेट करता रहूंगा. मुझे विश्वास है कि पूरी मानवता मिलकर इस वायरस को मिटा देगी. बहुत सारा प्यार अर्जुन” अर्जुन कपूर की इस पोस्ट पर आयश श्रॉफ ने कमेंट किया, “बहुत जल्दी ठीक हो जाओगे बच्चे. ” वहीं, साकिब सलीम ने भी उनके लिए प्रार्थना करने की बात कही उन्होंने हाथ जोड़ने वाला इमोजी कमेंट किया.

अर्जुन कपूर का इंस्टाग्राम पोस्ट

View this post on Instagram

 

????????

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor) on

एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने भी उनके जल्दी ठीक होने की कामना की और उनके पोस्ट पर कमेंट किया. वहीं. उनकी बहन जान्हवी कपूर ने भी कमेंट कर उनकी सलामती की दुआ मांगी है. इसके अलावा उनके फैंस भी अर्जुन कपूर के जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं. उनके पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं.

शूटिंग पर जा रहे थे अर्जुन कपूर

बता दें कि कोरोना वायरस महामारी के बीच महाराष्ट्र में पिछले महीने ही शूटिंग करने की अनुमति मिल चुकी है. इसके बाद कई स्टार्स अपने अगले प्रोजेक्ट पर काम करना शुरू कर चुके हैं. अर्जुन  कपूर भी अपनी अगली फिल्म की शूटिंग पर जा रहे थे. कुछ दिन पहले उन्होंने सोशल मीडिया पर फिल्म के सेट से तस्वीर भी शेयर की थी. इस फिल्म में उनके साथ जॉन अब्राहम, अदिति राव हैदरी और रकुल प्रीत सिंह लीड रोल में है. अर्जुन की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है.

संजय राउत ने कंगना रनौत को कहा ‘हरामखोर लड़की’, भड़की दिया मिर्जा बोलीं- मांफी मांगें सर

 





Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate to