भोपाल: कोरोना महामारी के बीच भोपाल में रविवार को बीजेपी की विशेष बैठक आयोजित हुई, जहां उपचुनाव को लेकर मंत्रियों और विधायकों के बीच बातचीत हुई. बैठक में आए विधायक, सांसद मंत्रियों को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने असंतुष्ट और नाराज नेताओं से कहा, “रुतबा तभी तक है जब तक सरकार है. सब नाराजगी भूलकर उप चुनाव में मैदान में उतरना है, जनता के बीच जाना है. कार्यकर्ताओं से पूरा संवाद बना रहे, जनहित से जुड़े मुद्दे हर हाल में पूरे किए जाएं. आने वाले उपचुनाव में किसी भी कीमत में सभी 27 सीट जीतना है, 100 प्रतिशत रिजल्ट आना चाहिए.”

बीजेपी की बैठक में विधायकों और मंत्रियों से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कहा कि हमें लोगों के बीच कल्याण के काम लेकर जाना है, चौपाल लगाना है, हमारे पास अभी हर गांव में चौपाल लगाने का समय है.

मुख्यमंत्री शिवराज ने साफ-साफ कहा, ये समझ लो ये रुतबा जलवा तभी तक है जब तक सरकार है, इसलिए सब भूलभाल कर मैदान में उतरना होगा. केवल लेटर हेड पर नाम लिखवा कर नामधारी होकर माला पहने से काम नहीं चलेगा. हर विधायक, सांसद मंत्री काम करे. हर मोर्चे का उपयोग करें. हम आपको सभी संगठनों की लिस्ट भी देंगे. उनसे संपर्क साधिए. सोशल मीडिया का उपयोग अच्छे से करना है. कांग्रेस के घोटाले गिनाने हैं. जितनी युक्ति बुद्धि लगाते बनती है वो लगा कर हमे ये चुनाव हर हाल में जीतना है. 27 सीटें जीतने का संकल्प लेना है एक भी सीट जाने नहीं देना है.

ये भी पढ़ें-
Explained: कोरोना से भारत का हाल बेहाल है, जानिए- पाकिस्तान, चीन सहित 7 पड़ोसी देशों में कैसी है स्थिति
संजय राउत से विवाद के बीच कंगना को मिली ‘Y’ सुरक्षा, एक्ट्रेस बोलीं- अमित शाह ने बेटी के वचनों का मान रखा



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate to