नई दिल्ली: भारत सरकार ने हाल ही में चीनी गेम PUBG को देश में बैन कर दिया. ऐसे में सोशल मीडिया पर तमाम दिलचस्प रिएक्शन और मीम्स की बाढ़ आई हुई है. इसी बीच अभिनेत्री सेलिना जेटली का एक ट्वीट काफी तेजी से वायरल हो रहा है. PUBG बैन को लेकर सेलिना ने जो ट्वीट किया है उसमें उन्होंने इस गेम के फैंस पर चुटकी ली है.

सेलिना ने एक फोटो शेयर किया है. यह फोटो सेलिना की कमबैक फिल्म ‘ए ट्रिब्यूट टू रितुपर्णो घोष: सीजंस ग्रीटिंग्स’ का है. फोटो शेयर करते हुए सेलिना ने लिखा- “PUBG के बैन होने पर मां और गर्लफ्रेंड CHEEEEEERS करते हुए. मैं न कहती थी… Season’s Greetings.” इस ट्वीट में सेलिना ने अपनी फिल्म के डॉयरेक्टर और ZEE5 प्रीमियम को टैग किया है.

सेलिना जेटली का ये ट्वीट वायरल हो गया है. ट्वीट से इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि इसके जरिए एक्ट्रेस PUBG के बैन के बाद बहुत-सी मां और गर्लफ्रेंड इसलिए खुश हो जाएंगी क्योंकि अब उनके पार्टनर या बेटे उन्हें टाइम दे पाएंगे. सेलिना के वायरल ट्वीट में जो सीन है राम कमल मुखर्जी की हिंदी फिल्म ‘अ ट्रिब्यूट टू रितुपर्णो घोष : सीजंस ग्रीटिंग्स’ की है. इस फिल्म के जरिए सेलिना ने फिल्मी दुनिया में कमबैक किया है.

बता दें कि एक्टर और डायरेक्टर रहे फिरोज खान की फिल्म जानशीं से सेलिना जेटली ने 2003 में अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. सेलिना जेटली ने ‘नो एंट्री’, ‘सिलसिले’ जैसी कई फिल्मों में काम किया. 2011 में उन्होंने पीटर ह्यू से शादी रचाई और ग्लैमर की दुनिया से दूर अपने तीन बच्चों की परवरिश में बिजी हो गई थीं.

ये भी पढ़ें:

कंगना रनौत ने अनुभव सिन्हा पर साधा निशाना, कहा- आपको नहीं बुलाया होगा पार्टी में

SSR death case: सुशांत का इलाज करने वाले डॉक्टरों की मदद से CBI सुलझाएगी मौत की गुत्थी





Source link

By admin

2 thoughts on “Celina Jaitley Reaction On PUBG Ban Goes Viral Over Social Media”

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate to