भारत में PUBG मोबाइल गेम बैन होने पर डेयरी ब्रांड अमूल का डूडल काफी चर्चा में है. उसका दिलचस्प पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रियता बटोर रहा है. ट्विटर पर पोस्ट आने के साथ ही अमूल का डूडल तेजी से वायरल होने लगा.

PUBG बैन पर अमूल का पोस्ट वायरल

अमूल के डूडल में तीन बच्चों को दिखाया गया है. एक बच्ची PUBG गेम खेलने वालों को डांटते हुए नजर आ रही है. डूडल में लिखा गया है, “साबजी?” हां जी. Pub G? ना जी!”

अमूल का ट्वीट देख कर लोग हंसने पर मजबूर हो गए. सोशल मीडिया पर उसका अंदाज काफी पसंद किया जा रहा रहा है. इसके जवाब में सोशल मीडिया यूजर अलग-अलग तरह से प्रतिक्रिया देने में जुट गए. एक ट्विटर यूजर ने लिखा ‘परफेक्ट जी.’

भले सोशल मीडिया पर यूजर अमूल के रचनात्मक अंदाज को पसंद कर रहे हैं लेकिन इसी बहाने कुछ यूजर भारत सरकार से सवाल भी पूछ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि PUBG पर प्रतिबंध तो ठीक है लेकिन सकल घरेलू उत्पाद और रोजगार का क्या हुआ?

सरकार ने 118 एप्स पर लगाया है बैन

आपको बता दें कि भारत सरकार ने बुधवार 118 मोबाइल एप्स को बैन कर दिया था. प्रतिबंध एप्स की सूची में लोकप्रिय गेम PUBG भी था. सरकार के फैसले के बाद सोशल मीडिया पर कोई मीम बना रहा था तो कोई अपने अंदाज से PUBG का मजाक उड़ा रहा था. अब अमूल भी खास डूडल बनाकर उसी कड़ी में शामिल हो गया है.

नितिन गडकरी के मंत्रालय ने कोरोना काल में तोड़ा सड़क बनाने का रिकॉर्ड, लक्ष्य से दोगुनी सड़कें बनाई

बीजेपी सांसद सनी देओल को उम्मीद, सुरेश रैना के परिवार को मिलेगा इंसाफ





Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate to