नई दिल्ली: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पूर्व सहायक दीपेश सावंत की रिमांड नौ सितंबर तक के लिए एनसीबी को मिल गयी. एनसीबी रिमांड से पहले दीपेश सावंत से लंबी पूछताछ की. इस पूछताछ में दीपेश सावंत ने सुशांत सिंह राजपूत से जुड़ी कई अहम जानकारियां साझा की हैं. एबीपी न्यूज़ के पास इस पूछताछ से जुड़ी जानकारी मौजूद है.

दीपेश सावंत ने बताया कि मैं सितंबर 2018 में सुशांत के घर काम करने लगा था. मैंने सितंबर 2018 में सबसे पहले उन्हें सिगरेट पीते देखा. दीपेश ने बताया कि जनवरी 2019 में सुशांत थोड़े आक्रामक होने लगे थे. दीपेश के मुताबिक फरवरी 2019 में सुशांत के बहन-जीजा घर आए. बहन और जीजा ने सुशांत सिंह के कामकाज का मैनेजमेंट देखना शुरू कर दिया. उसने बताया कि नौकरी जाने से पहले ही मैंने काम करना छोड़ दिया था.

शौविक, निरांडा और दीपेश रिमांड पर रिया से पूछताछ जारी
सुशांत सिंह मामले की जांच कर रही एनसीबी को रिया के भाई शौविक, पूर्व हाउस मैनेजर सैमअल मिरांडा और दीपेश सावंत की रिमांड मिल गयी है. इसके साथ ही एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती को आज सुबह समन देकर पूछताछ के लिए बुलाया था. एनसीबी के समन के बाद रिया एनसीबी के दफ्तर पहुंची, जहं उनसे पूछताछ जारी है. एनसीबी के तीन अधिकारी रिया से ड्रग्स से जुड़ी जानकारियां निकाल रहे हैं.

शौविक और सैमुअल का बड़ा खुलासा- रिया चक्रवर्ती देती थीं ड्रग्स खरीदने के पैसे
एनसीबी के सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, शौविक शौविक ने बताया कि रिया उनसे ड्रग्स मंगवाने के लिए पैसे देती थी. इतना ही नहीं, इस ड्रग्स के लिए पैसे सुशांत के अकाउंट से निकाले जाते थे. एनसीबी के पास इसका पुख्ता सबूत है.

सुशांत सिंह राजपूत के हाउस मैनेजर रहे सैमुअल मिरांडा ने शौविक के इस बयान पर सहमति जताई है. सैमुअल ने भी अपने बयान में कहा कि उसको भी पैसे रिया देती थी ड्रग्स लाने के लिए कहती थी. शौविक और सैमुअल से पूछताछ जारी है, उससे पूछताछ में उन ड्रग डीलर के बारे में जानकारी ली जा रही है जिससे शौविक ड्रग्स लेता था.

ये भी पढ़ें
राजनाथ सिंह और चीन के रक्षा मंत्री के बीच 2 घंटे से अधिक समय तक हुई बातचीत, सीमा पर तनाव कम करने पर हुई चर्चा

रूस में चीनी रक्षा मंत्री वेइ फेंगहे की बेइज्जती? राजनाथ सिंह को हर मंच पर मिली ज्यादा तवज्जो



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate to