नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर राजधानी दिल्ली का एक वीडियो वायरल है जिसमें दो लड़के गाड़ी में बैठ कर शराब पी रहे हैं. दोनों ने पास से ही गुजर रही दूसरी कार में सवार दंपति से गाड़ी साइड करने को लेकर बहस की औऱ फिर गाली गलौज करने लगे. कार सवार दंपति इस वारदात को अपने मोबाइल में कैद कर लिया.

पीड़ित युवक इस वीडियो को सोशल मीडिया पर डालकर दिल्ली पुलिस से कार्रवाई की गुहार लगाई. सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो पर पुलिस ने कार्रवाई की दोनों आरोपियों को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया.

दिल्ली पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तुरंत पीड़ित युवक से सोशल मीडिया के माध्यम से ही संपर्क साधा. पश्चिम विहार ईस्ट थाने के एसएचओ केबी झा ने बताया कि काफी कोशिश के बाद भी पीड़ित दंपति का पता नहीं चल पा रहा था. फिर वीडियो देखने के बाद एक शख्स ने फोन करके बताया कि कार चला रहा युवक मुखर्जी नगर इलाके का रहने वाला है. जिसके बाद पीड़ित से संपर्क साधा गया.

दिल्ली पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार आरोपियों के नाम करण चोपड़ा और सत्प्रीत सिंह है. दोनों दिल्ली के पश्चिम विहार इलाके के ही रहने वाले हैं. पुलिस ने उनकी गाड़ी को भी सीज कर दिया है जिसमें बैठकर दोनों शराब पी रहे थे.

दिल्ली पुलिस के मुताबिक जांच के बाद यह बात सामने आई है कि आरोपियों ने बीच सड़क पर ही अपनी गाड़ी खड़ी करी हुई थी और पास के ही एक रेस्टोरेंट्स में खाने का ऑर्डर दिया हुआ था. पीड़ित ने साइड देने के कई बार हॉर्न भी दिया जिसके बाद यह दोनों गुस्से में आ गए. फिर गाली गलौज करने लगे.

लद्दाख में सेना प्रमुख का बयान, ‘LAC पर स्थिति तनावपूर्ण, हर चुनौती का सामना करने के लिए सेना तैयार’

टिकटॉक पर गाना गा रही थी महिला कि अचानक छत से बाहर आ गया किसी का पैर



Source link

By admin

11 thoughts on “Delhi: Police Sends Abusive Youth To Jail, Video Viral On Social Media ANN”

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate to