बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद उनके केस की जांच सीबीआई (CBI) कर रही है और इस केस में हर दिन कोई ना कोई हैरान कर देने वाला खुलासा हो रहा है. वहीं ये तो हम सभी जानते हैं कि सुशांत सिंह एक बेहतरीन एक्टर थे और उन्होंने अपनी फिल्मों से कई बार इस बात को साबित भी किया. सुशांत ने कभी ‘एमएस धोनी’ (M.S Dhoni) बनकर तो कभी ‘केदारनाथ’ (Kedarnath) में ‘मंसूर’ का किरदार निभाकर फैंस के दिलों को जीता.

वैसे तो सुशांत ने अपने करियर में कई फिल्मों में काम किया लेकिन उनके सबसे बेहतरीन किरदारों में से एक राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) की फिल्म ‘पीके’ (PK) में ‘सरफराज़’ का किरदार रहा. हालांकि फिल्म ‘PK’ में आमिर खान (Aamir Khan) और अनुष्का शर्मा Anushka Sharma) ने अहम भूमिका निभाई थी. सुशांत का इस फिल्म में छोटा मगर बेहद असरदार किरदार था. ‘PK’ फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत ने 15 मिनट के लिए ‘सरफराज’ की भूमिका निभाई और दर्शकों के दिलों में छाप छोड़ी.


वैसे आपको बता दें कि फिल्म ‘पीके’ में ‘सरफराज’ का किरदार शाहिद कपूर (Shahid Kapoor), इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) जैसे कलाकार भी निभाना चाहते थे, लेकिन हिरानी को अपना ‘सरफराज’ सिर्फ सुशांत सिंह राजपूत में ही दिखाई दिया.

खबरों की मानें तो जब राजकुमार हिरानी ने सुशांत को फिल्म ‘पीके’ के लिए चुना तो सुशांत बेहद खुश हुए थे. कम ही लोगों को इस बात का पता है कि सुशांत ने ‘पीके’ के लिए कोई फीस नहीं ली थी. खबरों की मानें तो हिरानी ने सुशांत को 21 रुपये दिए थे और जब फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बड़ी ब्लॉक बस्टर साबित हुई तो राजकुमार हिरानी ने खुश होकर सुशांत को अपनी लाइब्रेरी में से बहुत सारी किताबें उपहार के रूप में भेजीं थी.



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate to