ग्रेटर नोएडाः राजधानी दिल्ली से सटा ग्रेटर नोएडा एक बार फिर गोलियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा. जहां सूरजपुर पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. इस दौरान इनामी बदमाश के 2 साथी मौके से अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए. ये शातिर लुटेरे ऑटो से अपने साथियों के साथ सवारी बिठाकर लूटपाट की घटनाओं को अंजाम दिया करते थे. इनके पास से एक ऑटो, अवैध तमंचा, जिंदा कारतूस, लूटा हुआ मोबाइल, 5 हजार रुपये नकद और एक ऑटो बरामद किया गया है.

सूरजपुर पुलिस ने बीती रात चेकिंग के दौरान 25 हजार का इनामी बदमाश अज्जू निवासी दादरी को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है. एसएसपी पीपी सिंह ने बताया कि सूरजपुर पुलिस बीती रात 130 मीटर हाईवे पर चेकिंग कर रही थी. उसी दौरान ऑटो को रोकने का प्रयास किया गया लेकिन ऑटो सवार तीन युवक पुलिस को देख कर अलग दिशा में भागने लगे. पुलिस ने जब पीछा किया तो बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नीयत से फायरिंग कर दी.

मुठभेड़ में घायल हुआ बदमाश
उसी दौरान सूरजपुर पुलिस ने भी फायरिंग की तो उसमें एक बदमाश के पैर में गोली लग गई. वह गोली लगने से घायल हो गया. वहीं, उसके दो साथी अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गए. एसीपी पीपी सिंह ने बताया कि यह गैंग ऑटो से सवारियों को बैठाकर उनके साथ हथियार के बल पर लूटपाट किया करता था. इन्होंने 2 दिन पहले ही एक युवक को अपने ऑटो में बंधक बनाकर उससे मोबाइल व नकदी लूटी थी.

सवारियों से करते थे लूटपाट
यह गैंग शातिर किस्म का लुटेरा गैंग है. जो नोएडा ग्रेटर नोएडा की सड़कों पर सुनसान स्थानों पर सवारियों को बिठा कर उनके साथ लूटपाट किया करता था. घटना के समय ऑटो में पहले ही कई उसके साथी सवारी बनकर ही बैठे रहते थे. सवारी जैसे बैठती थी उसको सुनसान स्थान पर ले जाकर उसके साथ हथियार के बल पर लूटपाट किया करते थे. इन्होंने कई लूटपाट की घटनाओं को पुलिस के सामने स्वीकार किया है. पकड़ा गया बदमाश 25 हजार का इनामी लुटेरा बताया जा रहा है. वहीं उसके साथी मौके से फरार हो गए. उनकी भी तलाश की जा रही है.

ये भी पढ़ेंः

यूपीः सुसाइड हब बनता जा रहा नोएडा, कोरोना से ज्यादा बेरोजगारी ले रही जान !

यूपी में कोरोना से 71 और मरीजों की मौत, प्रदेश में ढाई लाख से ज्यादा मामले



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate to