अबु धाबीः ऑस्ट्रेलिया के क्रिस लिन मंगलवार को अबु धाबी पहुंच अपनी आईपीएल टीम-मुंबई इंडियंस से जुड़ गए हैं. फ्रेंचाइजी ने मंगलवार को इस बात की जानकारी दी.

फ्रेंचाइजी ने साथ ही बताया कि लिन के हमवतन आस्ट्रेलिया के जेम्स पैटिनसन और न्यूजीलैंड के ट्रेंट बाउल्ट पिछले सप्ताह टीम से जुड़ गए थे. पैटिनसन को टीम ने लसिथ मलिंगा के स्थान पर टीम में शामिल किया है. मलिंगा ने निजी कारणों से आईपीएल में न खेलने का फैसला किया था.

कोविड-19 के कारण इस बार आईपीएल का आयोजन संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में हो रहा है. यूएई के तीन शहर दुबई, अबु धाबी और शरजाह 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच लीग की मेजबानी करेंगे. मौजूदा विजेता मुंबई को 19 तारीख को लीग का और अपना पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेलना है.

बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई रही है. आईपीएल गवर्निंग काउंसिल ने बॉयो बबल में ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के खिलाड़ियों को किसी तरह की छूट नहीं देने का पहला किया है. गवर्निंग काउंसिल के इस फैसले का मतलब है कि इन दोनों के खिलाड़ी आईपीएल के शुरुआती हफ्ते में हिस्सा नहीं ले पाएंगे.

इसे भी पढ़ेंः
IPL टीमों को लगा तगड़ा झटका, इतने मैच नहीं खेले पाएंगे ऑस्ट्रेलिया-इंग्लैंड के खिलाड़ी

IPL 2020: जसप्रीत बुमराह ने इन 6 गेंदबाजों के एक्शन को किया कॉपी, देखें मजेदार VIDEO



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate to