IPL 2020: इंडियन प्रीमियर लीग के इतिहास की सबसे कामयाब टीमों में से एक चेन्नई सुपरकिंग्स के शुक्रवार से प्रैक्टिस शुरू करने की उम्मीद है. लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स की टीम शुक्रवार को कोविड 19 के दूसरे टेस्ट के नतीजों के बाद ही प्रैक्टिस पर लौट पाएगी. हालांकि उन दो खिलाड़ियों को अभी प्रैक्टिस करने की इजाजत नहीं दी गई है जिनके टेस्ट पॉजिटिव आए थे.

दीपक चाहर पिछले हफ्ते पॉजिटिव आने वाले दो खिलाड़ियों में से एक थे. इन दोनों सहित सीएसके दल के 13 सदस्य इस खतरनाक वायरस से संक्रमित पाये गये थे. सीएसके के एक अधिकारी ने कहा, ”टेस्ट गुरुवार को कराये गये. इसके नतीजे देर रात या फिर कल सुबह तक आ जायेंगे.”

इससे पहले सीएसके के मुख्य कार्यकारी अधिकारी कासी विश्वनाथन ने कहा था कि टीम दूसरे दौर की जांच के बाद शुक्रवार से ट्रेनिंग शुरू करेगी. लेकिन कोविड 19 के मामलों की वजह से आईपीएल 13 के ओपनिंग मैच में सीएसके के खेलने पर सवालिया निशान कायम है.

शुक्रवार को साफ होगी सारी स्थिति

चेन्नई सुपर किंग्स टीम में कोरोना वायरस के मामलों की वजह से आईपीएल 13 के तय समय पर शुरू होने पर भी सवाल खड़े होने लगे थे. लेकिन बीसीसीआई के अधिकारियों का यह कहना है कि इंडियन प्रीमियर लीग अपने तय कार्यक्रम 19 सितंबर से ही शुरू होगी.

इसके अलावा बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने शुक्रवार को आईपीएल 13 का शेड्यूल जारी करने की जानकारी भी दी है. शुक्रवार को यह भी यह हो जाएगा की 19 सितंबर को मुंबई इंडियंस के सामने शुरुआती मैच में चेन्नई सुपर किंग्स उतरेगी या फिर किसी और टीम को यह मौका दिया जाएगा.

US Open 2020: भारत की उम्मीद खत्म, दूसरे राउंड में थीम ने सुमित नागल को हराया



Source link

By admin

11 thoughts on “IPL 2020, Dhoni Lead CSK Might Begin Their Practice From Today On Wards”

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate to