IPL 2020: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन का शेड्यूल जारी हो चुका है. लीग के इस सीजन का पहला मैच मौजूदा विजेता मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच 19 सितंबर को अबु धाबी में खेला जाएगा. इसके अगले दिन यानी 20 सितंबर को दिल्ली कैपिटल्स और किंग्स इलेवन पंजाब की टीमों की भिड़ंत होगी. ऐसे में तमाम प्लेयर्स लीग शुरू होने से पहले नैट्स में जमकर पसीना बहा रहे हैं. इन दिनों खिलाड़ियों के प्रैक्टिस की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर देखने को मिल रही हैं. इस बीच रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) टीम के प्रैक्टिस सेशन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुईं हैं.

इन तस्वीरों को विराट कोहली ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें वह टीम के साथ फुटबॉल खेलते नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि RCB की टीम के खिलाड़ी खुद को फिट रखने के लिए कितनी कड़ी मेहनत कर रहे हैं. अब तक इन तस्वीरों पर लाखों की संख्या में लाइक्स आ चुके हैं. विराट ने इन तस्वीरों को आरसीबी को टैग किया. कमेंट कर फैन्स अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

आरसीबी आईपीएल टूर्नामेंट का आजतक खिताब नहीं जीत पाई है. इस बार आरसीबी टीम की नजर अच्छा प्रदर्शन करके आईपीएल का खिताब अपने नाम करने पर होगी.

बता दें कि कोविड-19 के कारण इस बार आईपीएल का आयोजन भारत की जगह संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में हो रहा है. इस सीजन में कुल 10 डबल हेडर यानी एक दिन में दो मैच खेले जाएंगे और यह सभी डबल हेडर शनिवार और रविवार को खेले जाएंगे. दुनिया भर के क्रिकेट फैन्स आईपीएल के शुरू होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें:

अपने बर्थडे पर बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा ने इस अभिनेता संग की सगाई, देखें PHOTOS





Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate to