मुंबई: महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने कहा है कि अभिनेत्री कंगना रनौत को महाराष्ट्र या मुंबई में रहने का कोई हक नहीं है. बता दें कि हाल ही में कंगना रनौत ने अपने एक ट्वीट में कहा था कि उन्हें मूवी माफिया से ज्यादा मुंबई पुलिस से डर लगता है. उनके इस बयान को लेकर अनिल देशमुख ने कहा कि मुंबई पुलिस की तुलना स्कॉटलैंड यार्ड पुलिस से होती है.

अनिल देशमुख ने कहा, “मुंबई पुलिस की तुलना स्कॉटलैंड यार्ड से की जाती है. कुछ लोग मुंबई पुलिस को निशाना बनाने की कोशिश कर रहे हैं. एक आईपीएस अधिकारी इसके खिलाफ अदालत में गए हैं. उनकी (कंगना रनौत) मुंबई पुलिस से तुलना… उन्हें महाराष्ट्र या मुंबई में रहने का कोई अधिकार नहीं है.”

अपने एक ट्वीट में कंगना ने शिवसेना के सीनियर नेता संजय राउत पर निशाना साधते हुए मुंबई की तुलना पीओके से कर दी थी. उन्होंने कहा था, “शिवसेना नेता संजय राउत ने मुझे खुली धमकी दी है और कहा है कि मैं मुंबई वापस ना आऊं. पहले मुंबई की सड़कों में आजादी के नारे लगे और अब खुली धमकी मिल रही है. ये मुंबई पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (PoK) की तरह क्यों लग रही है?”

उधर आज शिवसेना नेता संजय राउत ने कंगना के आरोपों पर कहा, “आप (कंगना रनौत) महाराष्ट्र का अपमान करने की कोशिश कर रही हैं. जरूर कोई राजनीतिक दल या ताकत है जो उन्हें समर्थन दे रहा है तभी वो इस तरह से बोल रही हैं. मुंबई और मुंबई पुलिस की छवि खराब करने के लिए एक साजिश रची जा रही है.”

कंगना का खुला चैलेंज, 9 सितंबर को आ रही हूं मुंबई, किसी के बाप में हिम्मत है तो रोक लें 





Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate to