नई दिल्ली: शिवसेना नेता संजय राउत द्वारा कंगना रनौत को लेकर दिए गए विवादित बयान को लेकर एक्ट्रेस ने प्रतिक्रिया दी है. कंगना और राउत खुलकर एक दूसरे के खिलाफ सामने आ गए हैं. अब कंगना ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी किया है.

कंगना रनौत ने ट्वीट पर एक वीडियो जारी कर कहा, ”संजय राउत जी, आपने मुझे ‘अपशब्द’ कहा. आप एक सरकारी मुलाजिम है, आप तो जानते ही होंगे इस देश में हर घंटे कितनी लड़कियों का रेप हो रहा है, उनका शोषण किया जा रहा है. उनके कार्य स्थल पर उन्हें गालियां दी जा रही हैं, उनका अपमान किया जा रहा है. आपको पता है इसका जिम्मेदार कौन है? इसका कारण है वो मानसिकता जिसका प्रदर्शन आपने पूरे देश के सामने किया है. वो मानसिका इसकी जिम्मेदार है. इस देश की बेटी आपको माफ नहीं करेगी संजय जी.”

कंगना ने आगे कहा, ”जब आमिर खान ने कहा था कि उन्हें इस देश में डर लगता है तब उन्हें किसी ने ‘अपशब्द’ नहीं कहे, या जब नसीरुद्दीन शाह ने कहा तब किसी ने उनको  ‘अपशब्द’ नहीं कहे. जिस मुंबई पुलिस की मैं तारीफ करते नहीं थकती थी, आप मेरे पुराने इंटरव्यू में देख लीजिए, वो पालघर लिंचिंग में कुछ नहीं करते हैं, खड़े रहते हैं. सुशांत के पिता की एफआईआर नहीं लेते हैं. तो इस प्रशासन के चलते मैं उनकी निंदा करती हूं, तो ये मेरी अभियव्यक्ति की आजादी है. संजय जी मैं आपकी निंदा करती हूं. आप महाराष्ट्र नहीं हैं.”

कंगना ने कहा, ”आप लोग कह रहे हैं कि वो मेरा जबड़ा तोड़ देंगे, मैं 9 सितंबर को आ रही हूं. देश की गरिमा और अस्मिता के लिए हम भी बाकियों की तरह अपनी जान देने को तैयार हैं. मिलते हैं 9 सितंबर को. जय हिंद. जय महाराष्ट्र.” एक्ट्रेस ने वीडियो ट्वीट के साथ कैप्शन में लिखा, ”संजय जी मुझे अभिव्यक्ति की पूरी आज़ादी है. मुझे अपने देश में कहीं भी जाने की आज़ादी है. मैं आज़ाद हूं.”

अभिनेत्री ने शनिवार को ट्वीट कर लिखा था, “2008 में मूवी माफिया ने मुझे ‘पागल’ घोषित किया था. 2016 में मुझे ‘विच’ और ‘स्टॉकर’ कहा गया था. अब 2020 में महाराष्ट्र के मंत्री ने मुझे खुलेआम अपमानजनक टाइटल दिया है, क्योंकि मैंने कहा कि एक हत्या के बाद मैं मुंबई में असुरक्षित महसूस कर रही हूं, असहिष्णुता बहस के योद्धा कहां हैं?”

बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने हाल ही में मुंबई की तुलना पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर से तुलना की थी. इसके बाद शिवसेना नेता संजय राउत ने उन्हें मुंबई नहीं आने की धमकी दी थी. इतना ही नहीं, शिवसेना की महिला कार्यकर्ताओं ने कंगना रनौत के खिलाफ प्रदर्शन किए और उनके पुतले और पोस्टर जलाए. संजय राउत ने कंगना रनौत को लेकर विवादित बयान दिया.

ये भी पढ़ें:

संजय राउत ने कंगना रनौत को कहा ‘हरामखोर लड़की’, भड़की दिया मिर्जा बोलीं- माफी मांगें सर 



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate to