मेरठ. मेरठ में एक ऐसे ठक-ठक गिरोह का पर्दाफाश हुआ है. जो गाड़ी पर लाल रंग गिराकर कहता था खून-खून. मेरठ पुलिस ने इस गिरोह के पांच शातिर बदमाशों को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया. इनके पास से लूटे गए लाखों रुपए की कीमत के पन्द्रह मोबाइल, साथ एक फर्ज़ी नम्बर प्लेट वाली कार भी बरामद की गई है.

इस गिरोह के काम करने का तरीका बेहद शातिराना था. गिरोह के सदस्य पूरी प्लानिंग के साथ पहले गाड़ी के ऊपर लाल रंग डाल देते थे और फिर कार में ठक-ठक की आवाज़ करते थे. गाड़ी मालिक से कहते थे कि आपकी गाडी़ में खून कैसे लगा है?

नोएडा,गाजियाबाद से लेकर दिल्ली तक कहर

जैसे ही शख्स अपनी कार से निकलता, फौरन ही गिरोह का दूसरा सदस्य कार में रखा मोबाइल और पर्स उड़ा लेता था. जब तक कि कार मालिक कुछ समझ पाए, इतनी देर में मोबाइल-पर्स लेकर गिरोह के सदस्य रफूचक्कर हो जाते थे. ये गिरोह नोएडा, गाज़ियाबाद और दिल्ली में वारदात को अंजाम दिया करते थे.

इस तरह फंसाते थे शिकार

गिरफ्तार पांचों अभियुक्त मेऱठ के रहने वाले हैं. इनके नाम शाहनवाज़, शकील, शोएब, आसिम और अलीम हैं. आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि वे एक गिरोह के सदस्य है. जो साथ मे मिलकर कार से मोबाइल, फोन व पर्स आदि की चोरी करते रहे हैं. गिरोह के सदस्यों ने बताया कि गिरोह का एक सदस्य चुपके से जाकर कार के ऊपर लाल रंग डाल देता था. दूसरा शख्स कार सवार से खिड़की खटखटाकर खुलवाता है और बताता है कि आपकी कार पर खून लगा है.

कार सवार घबरा कर नीचे उतरकर रंग को देखता है, तभी गिरोह का अन्य सदस्य दूसरी तरफ कार मे रखे मोबाइल, पर्स आदि चोरी कर लेता है. मेरठ पुलिस ने इस गिरोह का पर्दाफाश कर राहत की सांस ली है. क्योंकि ये गिरोह मेरठ पुलिस के लिए सिरदर्द बन चुका था.

ये भी पढ़ें.

एनकाउंटर का डर, तीन टॉप टेन अपराधी थाने पहुंचे और पुलिस के सामने किया सरेंडर



Source link

By admin

10 thoughts on “Meerut Police Caught Five Criminals Of Thak Thak Gang Ann”

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate to