पटना: जेडीयू और एलजेपी में चल रही खींचातान के बीच बीजेपी अब बीच-बचाव करती दिख रही है. बिहार के कृषि मंत्री और बीजेपी नेता प्रेम कुमार ने शुक्रवार को एलजेपी की ओर से दिए गए विज्ञापन के संबंध में मीडिया से बातचीत के दौरान कहा, “लोकतंत्र है और इसमें सभी दलों को विज्ञापन देने और विचारों को रखने का अधिकार है.”

बीजेपी मिल बैठ कर करेगी बात

उन्होंने कहा, “बिहार में हमारा एनडीए गठबंधन है, जिस तरह हमने लोकसभा चुनाव में एकजुटता का परिचय दिया था. तो बीजेपी की कोशिश रहेगी चूंकि हम भी अब हमलोगों के साथ है तो निश्चित तौर पर हम चारों पार्टी मिलकर चुनावी मैदान में जाएंगे और हमें जनता का आशीर्वाद मिलेगा. वहीं जो बातें सामने आ रही हैं, बीजेपी का प्रयास रहेगा कि मिल बैठ कर अगर कोई बात है तो उसका रास्ता निकाल लिया जाए.”

आपस में संबंध होगा खराब

दोनों पार्टियों के बीच चल रहे खींचतान के संबंध में उन्होंने कहा, “कोशिश करेंगे कि सभी मिलकर लोकसभा चुनाव के तरह ही इस बार भी चुनावी मैदान में जाएं. सारा काम हो रहा है. मैं अपील करुंगा सारे दलों से आप गठबंधन धर्म का पालन करें और बोलने में संयम बरतना बहुत जरूरी है. अगर एक दूसरे का खयाल नहीं रखेंगे तो आपस में संबंध खराब होगा. इसलिए सब कोई संयम रखें और मिलकर काम करें.”

सभी दलों को रखना होगा ख्याल

प्रेम कुमार ने कहा, “चूंकि हम नीतीश कुमार की नेतृत्व में चुनाव लड़ने जा रहे हैं, तो इस बात का सभी दलों को ख्याल रखना होगा. बिहार की जनता की भावनाओं को देखते हुए बीजेपी चाहेगी कि चारों पार्टी एक साथ चुनावी मैदान में जाएं क्योंकि जनता यही चाहती है.”

एलजेपी ने दिया विज्ञापन

बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर लोक जनशक्ति पार्टी की ओर से बिहार फर्स्ट, बिहारी फर्स्ट संकल्प के तहत सभी प्रमुख अखबारों में एक विज्ञापन दिया गया है. विज्ञापन के जरिये एक बार फिर सीएम नीतीश कुमार को घेरने की कोशिश की गई है. इस विज्ञापन में लोक जनशक्ति पार्टी ने यह बताया है कि नया बिहार और युवा बिहार बनाने के लिए सभी बिहारी भाइयों-बहनों को युवा बिहारी चिराग पासवान के साथ चलना होगा. यही समय है जब बिहार के अस्मिता की लड़ाई सभी बिहारी को लड़नी होगी ताकि हम सब बिहार पर नाज कर सकें.



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate to