सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल निकलने के बाद नारोकोटिक्स क्राइम ब्यूरो (एनसीबी) काफी एक्टिव हो गया है. एनसीबी की जांच के दौरान सुशांत सिंह केस में मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक के ड्रग डीलर से कनेक्शन मिले हैं. इस मामले में कई लोगो ड्रग सप्लायर को गिरफ्तार भी किया गया है. इस बीच जांच पड़ताल के लिए एनसीबी की एक टीम सुबह-सुबह ही रिया चक्रवर्ती के घर गई है.

इसके साथ ही दिल्ली से भी एक एनसीबी की टीम भी रिया के घर पहुंची है. एनसीबी की इस टीम के साथ एनसीबी के डिप्टी डायरेक्टर केपीएस मल्होत्रा भी हैं. कहा जा रहा है कि रिया के घर पर बड़ा सर्च ऑपरेशन चलने वाला है. वहीं, केपीएस मल्होत्रा ने कहा कि वह एक जांच प्रक्रिया को पूरा करने के लिए आए हैं. उन्होंने कहा कि वह रिया के घर और सैमुअल मिरांडा के घर पर इस प्रक्रिया को पूरा करने के आए हैं.

रिया शौविक का व्हाट्सएप चैट

वहीं, रिया और शौविक के व्हाट्सएप चैट से खुलासा हुआ है कि रिया अपने शौविक से ड्रग मंगाने को लेकर बात कर रही हैं. एबीपी न्यूज को 15 मार्च 2020 की व्हाट्सएप चैट हाथ लगी है. इस चैट में रिया अपने भाई से ड्रग की मांग कर रही है. रिया इसमें किसी तीसरे शख्स का जिक्र कर रही हैं. रिया कह रही हैं कि वो दिन में चार पीता है, इसलिए उसी हिसाब से प्लाना करना. फिर शौविक बोलता है,”और बड, क्या उसे चाहिए?” रिया कहती हैं, ‘हां, बड भी’. शौविक कहते हैं कि हम 5 ग्राम बड ला सकते हैं, इससे 20 सिगरेट बन सकती है.

चार लोगों की गिरफ्तारी

बता दें कि एनसीबी ने शौविक चक्रवर्ती के व्हाट्सएप चैट से जैद विलात्रा नाम के ड्रग डीलर का पता चला है. जैद से पूछताछ के बाद एनसीबी ने अब्दुल बासित परिहार अब्बास और करण गिरफ्तार किया. एनसीबी ने गुरुवार को जैद विलात्रा को कोर्ट में पेश किया था, जिसके बाद उसे 7 दिन की एनसीबी की कस्टडी में भेज दिया गया है.

कंगना रनौत को संजय राउत की दो टूक, कहा- ट्विटर पर बयानबाजी न करें, सबूत लेकर सरकार के पास जाएं





Source link

By admin

9 thoughts on “NCB Team Raid On Rhea Chakraborty And Samuel Miranda House For Search Opertion”

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate to