ब्रिटेन: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमें एक तोता गाना गाते दिख रहा है. बेयॉन्से का गाया गाना तोता गाते दिख रहा है. बताया जा रहा है कि ये तोता चिको का है, जो करीब 9 साल का है. ब्रिटेन के लिंकन्शायर वाइल्डलाइफ पार्क में रहने का है ये तोता. डेली मेल की माने तो तोता बेयॉन्स का गाना गाते हुए सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो गया.

गाने में दिलचस्प जो लोगों ने महसूस किया वो ये कि जिस अंदाज में बेयॉन्से गाने को गाया है ठीक उसी अंदाज़ में तोता गाते सुनाई दे रहा है. बेयॉन्से का गाया इफ आई वर ए बॉय तोते के गाया वीडियो लिंकनशायर वाइल्डलाइफ पार्क ने अपने फेस्बुक अकाउंट पर शेयर किया. जिसे देख लोग सख्ते में आ गए कि कैसे कोई तोता इस तरह का गाना गा सकता है, वो भी ठीक उसी अंदाज़ में.

बताया जा रहा है कि लिंकनशायर वाइल्डलाइफ ने 29 अगस्त को वीडियो शेयर किया था, जसे अब तक 50 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. साथ ही 400 से अधिक शेयर्स और 700 से ज्यादा रिएक्शन मिल चुके हैं. वहीं कई यूजर ने कहा कि उनका दिल तोते पर आ गया. लोगों ने तोते के गाये गए गाने को बेहद पसंद किया है.

वहीं, इसी के साथ यूजर्स ने कहा कि चिको की और वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर डाली जाएं. मेट्रो न्यूज के मुताबिक, ये तोता लेडी गागा और कैटी पेरी जैसे अन्य गीतकारों के गाने भी गाता है. पार्क के सीईओ स्टीव के मुताबिक वो 25 साल से इन पक्षियों के बीच रह रहें हैं. उन्हें आये दिन इन पक्षियों से कुछ हैरान कर देने वाला दिखाई देता है.

यह भी पढ़ें.

चीन के पास अब दुनिया की सबसे बड़ी नौसेना, भारत के दर्जनभर पड़ोसी देशों में बनाना चाहता है सैन्य ठिकाना

तनाव के बीच चीनी अखबार का ताना, भारत आर्थिक मंदी में फंस जाएगा



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate to