Aaj Ka Rashifal: तुला राशि वाले आज काम को लेकर परेशान रहेंगे. काम अधिक होने के कारण तनाव भी हो सकता है. जॉब और बिजनेस को लेकर किए गए कार्यों में सफलता का योग बना हुआ है. आज तुला राशि के जातकों को बाहरी संपर्कों से धन लाभ होगा. परिवार को समय न दे पाने के कारण मन उदास या परेशान हो सकता है. तुला राशि वालों को आज जीवन साथी का पूरा सहयोग मिलेगा. लव पार्टनर की नाराजगी का शिकार होना पड़ सकता है.

आज का स्वभाव: तुला राशि वाले मानसिक तनाव महसूस कर सकते हैं. किसी जिम्मेदारी को समय पूरा न कर पाने से परेशान हो सकते हैं. आज का दिन व्यस्तताओं भरा रहेगा. जिस कारण परिवार के सदस्य और मित्रों को समय नहीं दे पाएंगे. आज सेहत को लेकर भी परेशानी महसूस कर सकते हैं. इन सब स्थितियों के बाद भी धन का आगमन होगा. यानि धन लाभ का योग बना हुआ है. इसलिए आज सभी कार्यों को धैर्य के साथ करें.

सेहत: तुला राशि वालों को आज सेहत संबंधी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. डाक्टर की सलाह भी लेनी पड़ सकती है. अनुशासित जीवन शैली को अपनाने का समय आ गया है. घर के किसी सदस्य की सेहत को लेकर भी चिंता रह सकती है. किसी प्रकार का दर्द आज परेशान कर सकता है.

करियर: तुला राशि के जातकों को मन में आज जॉब बदलने का विचार भी आ सकता है. लेकिन कोई बड़ा कदम उठाने से पहले सोच विचार जरुर कर लें. बिजनेस को लेकर आज लोगों से संपर्क करने से लाभ होगा. आज नए प्रोजेक्ट पर भी कार्य आरंभ कर सकते हैं. आज आपके सहयोगी आपकी कार्य शैली की सराहना करेंगे. तुला राशि वालों को ऑफिस अतिरिक्त जिम्मेदारी भी मिल सकती है. यदि ऐसा अवसर आए तो इंकार न करें. भविष्य में इसके अच्छे परिणाम प्राप्त होंगे.

धन की स्थिति: तुला राशि वालों पर आज माता लक्ष्मी की कृपा बनी हुई है. आज किए गए कार्यों से धन लाभ का योग बना हुआ है. धन व्यय होने का भी योग है. इसलिए आज आमदनी से अधिक खर्चा करने से बचे. भविष्य को लेकर आज निवेश की योजना के बारे में भी गंभीर हो सकते हैं. निवेश के लिए यह समय आपके लिए उचित है.

आज का उपाय: तुला राशि वाले आज हनुमान जी की पूजा करें. कार्य में निरंतर बाधाओं का सामना करना पड़ रहा है तो शनि का आज दान करें. आज शनिवार का दिन है. शुभ परिणाम प्राप्त होंगे. आज किसी को सताएं नहीं और न ही किसी के साथ कठोर वाणी का प्रयोग करें.

Lakshmi Puja 2020: कर्ज से छुटकारा पाने के लिए आश्विन मास में भगवान विष्णु के साथ करें लक्ष्मी जी की पूजा, दूर होगी समस्या 



Source link

By admin

5 thoughts on “Rashifal Tula Rashifal Libra Horoscope In Hindi 5 September 2020”

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate to