मेरठ, बलराम पांडेय: मेरठ के जागृति विहार में सर्राफा कारोबारी से लूट के बाद हत्या के मामले में सियासत भी शुरू हो गई है. समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने शहर में बिगड़ती कानून व्यवस्था और आरोपियों की गिरफ्तारी को धरना दिया. सपा कार्यकर्ताओं ने मृतक के परिजनों के साथ दुकान के बाहर प्रदर्शन भी किया. सर्राफा कारोबारी की हत्या के बाद मंगलवार को गुस्साए व्यापारियों ने भी अधिकारियों के सामने जमकर हंगामा किया था.

‘प्रदेश में जंगल राज कायम है’

विपक्ष लगातार कानून-व्यवस्था के मुद्दे पर सरकार पर निशाना साध रहा है. यही वजह है कि समाजवादी पार्टी के दर्जनों कार्यकर्ता मृतक कारोबारी की दुकान पर पहुंचे और परिजनों के साथ धरने पर बैठ गए. इस दौरान सपा समर्थकों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए जमकर नारेबाजी की. सपा कार्यकर्ताओं ने ‘प्रदेश में जंगल राज कायम है’ के नारे लगए.

हत्यारों को सजा दिलाकर ही दम लेंगे

हालांकि, अधिकारियों ने परिजनों को भरोसा दिलाया कि पुलिस टीम काम कर रही है और जल्द से जल्द आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे. लेकिन परिजनों ने साफ कहा कि अगर आरोपी गिरफ्तार नहीं होते हैं तो वो प्रदर्शन के लिए मजबूर हैं. परिजनों का कहना है कि वो अपने बेटे के हत्यारों को सजा दिलाकर ही दम लेंगे और जब तक हत्यारे गिरफ्तार नहीं हो जाते हैं तब तक वो शांत बैठने वाले नहीं हैं.

यह भी पढ़ें:

मेरठ में सर्राफा व्यापारी की हत्या के बाद गुस्से में कारोबारी, बोले- पुलिस जल्द अरोपियों को करे गिरफ्तार

आजमगढ़: प्रेमिका के परिजनों ने प्रेमी की पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट, गांव में भारी फोर्स तैनात



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate to