आम लोगों से लेकर स्पोर्ट्स प्लेयर खुद को फिट रखने के लिए जिम में कड़ा वर्कआउट करते हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक छोटा बच्चा वर्कआउट करते दिख रहा है. इस छोटे बच्चे को बेहतरीन अंदाज में पुश-अप्स करते देख हर कोई हैरान है. इतना ही नहीं भारतीय स्टार पहलवान बजरंग पुनिया को बच्चे के पुश-अप्स का वीडियो इतना पसंद आया कि उन्होंने इसे अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया.

वायरल हो रहे वीडियो में बच्चे को घर के अंदर जीन्स को रोल करते और कई पुश-अप्स करते देखा जा सकता है. इस छोटे बच्चे की एनर्जी देखने लायक है. वीडियो में परिवार के सदस्यों को बच्चे का हौसला बढ़ाते और शाबाश कहते देखा जा सकता है.

बजरंग पुनिया ने ट्विटर पर वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ”प्रैक्टिस शुरू कर दी है आने वाली चैंपियनशिप के लिए.” इस वीडियो को 54 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं और 6 हजार से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं. 23 सेकेंड का ये वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर छाया हुआ है और लोगों को खूब पसंद आ रहा है. लोग बच्चे की खूब सराहना कर रहे हैं.

बता दें कि ओलंपिक के लिए क्वालीफाई करने वाले भारत पहलवान बजरंग पुनिया ने अपने साथी खिलाड़ियों से सोनीपत में लगाए जा रहे राष्ट्रीय शिविर में कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन करने को कहा है. कोरोनावायरस के बढ़ते मामलों के बीच बजरंग ने कहा है कि एक दूसरे को सुरक्षित रखना हर किसी की जिम्मेदारी है.

ये भी पढ़ें:

कुलदीप यादव की हैट्रिक में धोनी ने इस तरह निभाई थी अहम भूमिका, गेंदबाज ने किया खुलासा





Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate to