नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर पिछले कुछ दिनों से ‘रसोड़े में कौन था’ का ट्रेंड बरकरार है, जिसे लोग अपने अलग-अलग अंदाज में वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. अब केंद्रीय महिला और बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी ने भी ‘रसोड़े में कौन था’ को लेकर एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. रविवार को केंद्रीय मंत्री ने इस मजेदार वायरल रैप के एक अलग वर्जन को पोस्ट किया, जिसे कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी पर तंज कसने के रूप में बनाया गया है.

स्मृति ईरानी ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया. वीडियो में, स्मृति ईरानी साल 2010 के लोकप्रिय धारावाहिक ‘साथ निभाना साथिया’ में कोकिलाबेन के मशहूर संवाद ‘रसोड़े में कौन था’ की लिपसिंक करते हुए दिखाई दे रही हैं. ठीक इसी तरह से बाकी के किरदारों में राहुल गांधी और कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के विज़ुअल को शामिल किया गया है.

वीडियो के अंत में बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा ‘राहुल ही राशि है’ कहते दिख रहे हैं. ऐसा उन्होंने एक टेलीविजन न्यूज चैनल में अपने दिए इंटरव्यू में कहा था. उसी एक क्लिप को वीडियो में जोड़कर पेश किया गया है. अपने इस पोस्ट को कैप्शन देते हुए स्मृति ने लिखा, “बस अब यही बचा था.”

स्मृति ईरानी द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 7 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं. कमेंट कर लोग अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. स्मृति ईरानी द्वारा शेयर किया गया ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें:

कंगना रनौत का संजय राउत पर पलटवार, बोलीं- आप महाराष्ट्र नहीं हैं, मुझे बोलने की पूरी आजादी

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की ‘सोनू’ ने छोटी उम्र में ही शुरू कर दिया था काम, ऐसे मिली सफलता



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate to