मुरादाबाद, एबीपी गंगाः उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद स्थित टीएमयू कोविड अस्पताल में हो रही कोरोना मरीजों की आत्महत्याओं की घटनाओं पर पुलिस-प्रशासन अब गंभीर हो गया है. प्रशासन ने इस मामले में अस्पताल को नोटिस जारी कर दिया है. एसएसपी मुरादाबाद ने पुलिस की एक जांच कमेटी गठित की है. जो कि इस संबंध में सच का पता लगाएगी. मामले की जांच हेड कॉन्स्टेबल दिवाकर शर्मा करेंगे. वहीं, जिला अधिकारी मुरादाबाद से पुलिस ने मजिस्ट्रेट जांच की भी मांग की है.

इस मामले में पुलिस ने अस्पताल के सीसीटीवी कैमरों के फुटेज और फोटोग्राफ को कब्जे में लिया है. इनकी भी जांच की जाएगी. वहीं, इस सबके बीच पुलिस को शनिवार रात खुदकुशी करने वाले मरीज दिवाकर शर्मा की भी फुटेज हाथ लगी है. बता दें कि इस अस्पताल की ये अपनी तरह की तीसरी घटना है.

दरअसल, 52 साल के हैड कॉन्स्टेबल दिवाकर शर्मा की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. दिवाकर, मुरादाबाद पुलिस ऑफ़िस के शिकायत प्रकोष्ठ में तैनात थे. 1 सितम्बर को दिवाकर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. जिसके बाद इलाज के लिए उन्हें टीएमयू कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उन्होंने पांचवी मंज़िल से कूद कर आत्महत्या कर ली. इस से पहले भी एक बैंक मैनेजर और एक महिला कोरोना मरीज़ इस अस्पताल की बिल्डिंग से कूद कर आत्महत्या कर चुके हैं.

मुरादाबाद के इस कोविड-19 अस्पताल में पहली आत्महत्या 19 अगस्त को 28 साल कविता ने की थी. उसने तीसरी मंजिल से कूदकर अपनी जान दी. उसके बाद 28 अगस्त को 42 साल के बैंक मेनेजर राजेश शर्मा ने छठी मंज़िल से कूद कर अपनी जान दी. शनिवार 5 सितंबर को आत्यहत्या का ये तीसरा मामला था, जब यूपी पुलिस के दिवाकर शर्मा ने खुदकुशी की. फिलहाल, पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें

नोएडा पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़, गोली लगने से दो घायल, एक बदमाश फरार

सहारनपुरः अश्लील वीडियो वायरल होने पर नाबालिग युवती ने जहर खाकर दी जान



Source link

By admin

10 thoughts on “Suicide Case Increasing In Covid 19 TMU Hospital In Moradabad ANN”

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate to