सुनील ग्रोवर इन दिनों ‘गैंग्स ऑफ़ फिल्मिस्तान’ के जरिए दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहे हैं. उनकी हंसाने की कला से हर को वाकिफ है. तीन साल पहले सुनील कपिल शर्मा के शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल शर्मा’ में गुत्थी और ‘द कपिल शर्मा शो’ में डॉक्टर मशहूर गुलाटी के मजेदार किरदार निभाकर घर-घर में पहचाने जाने लगे थे. उनकी जबरदस्त कॉमिक टाइमिंग ने दर्शकों पर ऐसा जादू चलाया था कि कपिल से ज्यादा उनकी तारीफ होने लगी थी.

यही वजह है कि यू-ट्यूब पर इस शो के वीडियो के वीडियो व्यू भी लाखों-करोड़ों में हैं. 2017 में प्रसारित हुए एक एपिसोड को अब तक 7 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस एपिसोड में कपिल और शो की बाकी स्टारकास्ट एक पुलिस स्टेशन के सेट अप पर कॉमेडी करती दिखाई दी थी जिसमें डॉक्टर मशहूर गुलाटी बने सुनील को इंस्पेक्टर के रोल में दिखाया गया था. सुनील हर रोल में फिट बैठते हैं और इस रोल में भी उन्होंने अपनी कॉमेडी से दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था.

इस शो के जरिए सुनील ने ऐतिहासिक सफलता बटोरी थी. सब कुछ ठीक चल रहा था लेकिन एक घटना ने सबकुछ बदलकर रख दिया था. सुनील का कपिल से एक झगड़ा हो गया था जिसके बाद दोनों के रिश्तों में खटास आ गयी थी. ये झगड़ा 2017 में तब हुआ था जब कपिल की टीम ऑस्ट्रेलिया से एक शो करके वापस इंडिया लौट रही थी.

इसी दौरान सुनील और कपिल का फ्लाइट में झगड़ा हो गया था. झगड़ा इतना ज्यादा बढ़ गया था कि बाकी टीम मेंबर्स को दोनों के बीच बचाव में आगे आना पड़ा था. इंडिया आते ही सुनील ने कपिल का शो छोड़कर अपनी राहें जुदा कर ली थीं. कहा जाता है कि सलमान खान ने दोनों के बीच सुलह करवाने की कोशिश की थी लेकिन बात नहीं बनी. उम्मीद करते हैं कि कभी इन दोनों दोस्तों के मनमुटाव दूर होंगे और फिर इनकी कॉमेडी की जुगलबंदी दर्शकों को देखने को मिलेगी.



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate to