सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के वकील विकास सिंह ने मुंबई पुलिस पर बेहद गंभीर आरोप लगाए हैं. विकास सिंह ने गुरुवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर ये बात कही कि मुंबई पुलिस ने शुरुआती जांच के दौरान परिवार के दिए गए बयान को मराठी में दर्ज किए थे. इसे लेकर परिवार ने इस बात को लेकर आपत्ति भी दर्ज की थी और यह बात मुंबई पुलिस से कही थी कि अगर बयान मराठी में लिखे जाएंगे तो वह इस पर साइन नहीं करेंगे.

विकास सिंह ने कहा की बुधवार को मुंबई पुलिस कमिश्नर ने यह बात कही है कि परिवार ने पहले आपत्ति क्यों नहीं जताई? इस पर हम यह कहना चाहते हैं कि हमने उस वक्त मराठी में बयान लिखे जाने पर उस पर साइन करने से इनकार किया था. विकास सिंह ने दावा किया कि मुंबई पुलिस द्वारा मराठी में लिखे बयान, परिवार के दिये बयानों से बिल्कुल अलग हैं.

मुंबई पुलिस ने दर्ज किया मराठी में बयान

विकास सिंह का कहना है कि सुप्रीम कोर्ट में भी जब मुंबई पुलिस ने हलफनामा डाला था, तो वो सील कवर में था. अगर इतनी ही अहम बात उनके पास थी, तो उन्होंने सील कवर में क्यों दिया? अगर हमें भी ये हलनामे की कॉपी देते, तो हम सुप्रीम कोर्ट को बताते कि हमने कभी ऐसा कोई स्टेटमेंट नहीं दिया. विकास सिंह का कहना है कि जब सुशांत कें परिवार के बयान मीडिया में आए तब पता चला कि जो बातें हमने नहीं कही, वो बातें मराठी में लिख दी गई हैं.

सुशांत की हत्या का शक
वकील विकास सिंह ने यह बात भी कही कि परिवार को शुरुआत में यह आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला लग रहा था लेकिन अब जिस तरीके से चीजें और हालात सामने आ रहे हैं उससे परिवार को लगता है कि सुशांत की हत्या भी की गई होगी.

SSR Case: सुशांत के पिता का बड़ा बयान, कहा- उदासी की वजह से की होगी बेटे ने आत्महत्या



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate to