पॉपुलर टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) पिछले 12 सालों से दर्शकों को एंटरटेन करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है. इस शो के सभी किरदारों ने फैंस के दिलों में अपनी अलग पहचान बनाई है. वहीं ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में ‘सोनू’ का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस पलक सिद्धवानी (Palak Sidhwani) भी इस शो के जरिए खूब वाहवाही लूट रही हैं.

बचपन से ही एक्टिंग और मॉडलिंग का शौक रखने वाली पलक ने सिर्फ 15 साल की उम्र से ही काम करना शुरू कर दिया था. लेकिन यहां तक पहुचंने के लिए पलक ने काफी संघर्ष किया है. पलक फैशन इवेंट में जाया करती थीं जिसकी वजह से उन्हें टीवी विज्ञापनों में छोटा मोटा काम मिल जाता था. इसके बाद पलक ने एक मॉडलिंग कंपटीशन में हिस्सा लिया और उसमें जीत हासिल की. इस कंपटीशन में जीत के बाद पलक सिद्धवानी को ‘अमूल’ और ‘गूगल’ जैसे बड़े ब्रॉन्ड्स के विज्ञापनों में काम करने का मौका मिला.

इसके अलावा पलक टिस्का चोपड़ा (Tisca Chopra) और रोनित रॉय (Ronit Roy) की चर्चित वेब सीरीज ‘होस्टेजेस’ (Hostages) में भी काम कर चुकी हैं. पलक ने पिछले साल यानि 2019 में ही ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में काम करना शुरू किया है और लोग उन्हें इस किरदार में काफी पसंद भी कर रहे हैं. बात करें पतल के परिवार की तो उनके पिता बैंकर हैं और मम्मी स्कूल टीचर हैं. पलक के बड़े भाई हर्षित सिद्धवानी है मॉडल हैं.





Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate to