एक समय था जब बॉलीवुड (Bollywood) गलियारों में सबसे हॉट टॉपिक रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के डेटिंग की अफवाह थी. हालांकि जब से दोनों के अफेयर की पुष्टि हुई है तब से ये टॉपिक खत्म ही हो गया है. वहीं आलिया भट्ट ने भी करण जौहर (Karan Johar) के शो ‘कॉफी विद करण’ (Koffee with Karan) के एक एपिसोड में अपने और रणबीर के रिश्ते की पुष्टि की थी, जहां वो दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ पहुंची थीं.

वहीं बात करें अयान मुखर्जी की अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) की तो इसमें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पहली बार पर्दे पर रोमांस करते हुए नज़र आएंगे. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और मौनी रॉय (Maouni Roy) भी उनके साथ स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई देंगे. खबरों की मानें तो ये फिल्म अगले साल यानि 2021 में रिलीज होगी. जब ये फिल्म रिलीज होगी तो सबको खबर हो ही जाएगी, लेकिन आज हम यहां रणबीर और आलिया की इनकम के बारे में बात करेंगे.

ये तो हम सभी जानते हैं कि साल 2019 फोर्ब्स लिस्ट में 100 सबसे ज्यादा कमाई करने वाले सेलिब्रिटीज में आलिया भट्ट का नाम भी शामिल था. आलिया ने पिछले साल अपनी फिल्म ‘गली बॉय’ (Gully Boy) की सफलता के बाद आलिया ने पिछले साल 59.21 करोड़ रुपये की कमाई की थी. वहीं करण जौहर की फिल्म ‘कलंक’ (Kalank) भी पिछले साल ही रिलीज हुई थी भले ही ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नहीं चली लेकिन ये भी एक बड़ा प्रोजेक्ट था. फिल्मों के अलावा, फ्रूटी, उबर राईट्स, फ्लिपकार्ट जैसे ब्रांडों का चेहरा भी हैं.

वहीं बात करें रणबीर कपूर की तो भले ही साल 2019 में रणबीर की कोई फिल्म रिलीज ना हुई हो लेकिन साल 2018 में रिलीज हुई उनकी ब्लॉक बस्टर फिल्म ‘संजू’ (Sanju) से उन्हे भारी कमाई हुई. वहीं खबरों की मानें तो एक ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए रणबीर 4 से 5 करोड़ रुपये लेते हैं. रणबीर कपूर भी 10 बड़े ब्रांडों का चेहरा बने हुए हैं जिनकी वजह से उन्होंने साल 2019 में 45 करोड़ रुपये कमाए. कुल मिलाकर रणबीर और आलिया की पिछले साल की कमाई मिलाकर 104.21 करोड़ रही.



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate to