लखीमपुर खीरी. यूपी के लखीमपुर खीरी में तीन साल की एक बच्ची का क्षत-विक्षत शव मिलने से हड़कंप मच गया है. मामला सिंहाई इलाके के एक गांव का है. बच्ची के परिजनों ने उसकी हत्या के पीछे पुरानी रंजिश की आशंका जताई है. पुलिस ने बताया कि शव बच्ची के गांव में उसके घर के पास के एक गन्ने के खेत से बरामद हुआ है. बताया जा रहा है कि बच्ची बुधवार से लापता थी.

पुरानी दुश्मनी के कारण हुई हत्या!
परिजनों ने पुरानी रंजिश के चलते बच्ची की हत्या का दावा किया है. हत्या का आरोप गांव के ही लेखराम नाम के शख्य पर लगा है. बच्ची के पिता का कहना है कि लेखराम ने ही पुरानी दुश्मनी के कारण उसकी बेटी की हत्या की है. उन्होंने पुलिस को दी गयी शिकायत में आरोप लगाया है कि आरोपी ने दुश्मनी के कारण उसकी बेटी का पहले अपहरण किया बाद में मार दिया.

आरोपी की तलाश जारी
पुलिस अधीक्षक सत्येंद्र कुमार सिंह ने बताया कि इस मामले में पिता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है. बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया है ताकि मौत के कारणों का पता लग सके.

17 साल की लड़की का मिला था शव
बतादें कि अभी कुछ दिनों पहले ही 17 साल की एक लड़की का शव उसके गांव के बाहर मिला था. वह छात्रवृत्ति का फार्म भरने गयी थी तभी उसकी बलात्कार के बाद हत्या कर दी गयी थी. नीमगांव पुलिस स्टेशन के अन्तर्गत उसके गांव के बाहर एक खाली तालाब में लड़की का क्षत विक्षत शव बरामद हुआ था.

ये भी पढ़ें:

सहारनपुर: रेस लगाने में हुआ विवाद, दोस्तों ने चाकू से वार कर ले ली दोस्त की जान

कम्युनिटी ट्रांसमिशन का पता लगाने के लिये आगरा में शुरू होगा सीरो सर्वे, 10 टीमें तैयार की गईं



Source link

By admin

4 thoughts on “Three Year Old Girl Dead Body Found In Lakhimpur Kheri”

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate to