बदायूं, एबीपी गंगा। यूपी के बदायूं में एक सिपाही ने अपने वरिष्ठ को गोली मार दी. बाद में उसने खुद को शूट कर लिया. फिलहाल, दोनों की हालत गंभीर है. दोनों को बरेली के लिए रेफर किया गया है. मामला उझानी कोतवाली का है.

दरअसल, दूसरों को कानून और अनुशासन का पाठ पढ़ाने वाली पुलिस खुद कितनी अनुशासित है. इसकी एक बानगी बदायूं जिले से सामने आई है. जहां छुट्टी लेने को लेकर सिपाही और एसएसआई के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि सिपाही ने अपनी सर्विस राइफल से एसएसआई को गोली मार दी. बाद में उसने खुद को भी गोली मार ली. दोनों को गंभीर हालत में जिला अस्पताल लाया गया. जहां से दोनों को बरेली रेफर कर दिया गया.

छुट्टी को लेकर हुआ विवाद
जानकारी के मुताबिक सिपाही ललित कुमार ने छुट्टी के लिए आवेदन किया था. जिसके बाद उसको तीन दिन की छुट्टी मिल गई लेकिन वह ज्यादा दिनों की छुट्टी चाहता था. इसी बात को लेकर उसका कोतवाली में तैनात एसएसआई रामअवतार से विवाद हो गया. मामला इतना बढ़ गया कि कांस्टेबल ललित ने अपनी सर्विस राइफल से एसएसआई को दो गोलियां मार दी. इसके बाद एक गोली उसने खुद को भी मार ली. इस घटना से हड़कंप मच गया.

दोनों की हालत गंभीर
मौके पर पहुंचे जिलाधिकारी कुमार प्रशांत का कहना है कि एसएसआई रामवतार की हालत अधिक चिंताजनक है. बरेली के जिला अधिकारी से बात कर ली गई है उनको बेहतर इलाज की व्यवस्था की गई है.

ये भी पढ़ें-

यूपीः आगरा पुलिस ने किया ललित काठपाल हत्याकांड का खुलासा, चार बदमाश गिरफ्तार

गोंडाः जमीनी विवाद को लेकर खूनी संघर्ष, कई लोग घायल, वीडियो वायरल



Source link

By admin

12 thoughts on “UP Police Constable Shot Senior Officer After He Denied For Leave In Badaun ANN”

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate to