अभिनेत्री कंगना रनौत लगातार विवादों में चल रही हैं. कंगना के मुंबई पहुंचने से पहले बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) बांद्रा वेस्ट के पाली हिल रोड पर स्थित कंगना रनौत के दफ्तर के अवैध निर्माण को ध्वस्त कर दिया. बीएमसी की टीम जेसीबी और मजदूरों के साथ कंगना के दफ्तर पहुंची और अवैध निर्माण को तोड़ा गया. इस बीच कंगना ने बीएमसी की टीम को बाबर की सेना कहा है. बॉम्बे हाईकोर्ट ने कंगना रनौत के ऑफिस में फिलहाल तोड़फोड़ करने पर रोक लगाई है. बीएमसी की ओर से कंगना अपना ऑफिस गिराए जाने के बीच बुधवार को ही हाईकोर्ट पहुंची थीं.

इन सब मामलों के पीछे एडवोकेट रिजवान सिद्दीकी थे जो लगातार कंगना के लिए कोर्ट में लड़ रहे हैं. जिन लोगों को रिजवान सिद्दीकी का नाम नहीं पता उन्हें बता दें कि कंगना का पूरा केस रिजवान ही देख रहे हैं. रिजवान को मुंबई में सेलिब्रिटी वकील कहा जाता है. कंगना ही नहीं रिजवान ने कई और सेलिब्रिटी के भी केस लड़ चुके हैं. लिस्ट में नाम नवाजुद्दीन सिद्दीकी और प्रियंका चोपड़ा का है.

ऋतिक-कंगना मामले में भी कंगना के वकील थे रिजवान

ऋतिक-कंगना विवाद में भी कंगना की तरफ से रिजवान ही वकील थे जब कंगना ने ऋतिक पर केस दर्ज करवाया था. अब तक रिजवान लाइमलाइट में नहीं आए थे लेकिन अब बॉम्बे हाईकोर्ट के फैसले, महाराष्ट्र सरकार का कंगना पर हमला, बीएमसी का कंगना का दफ्तर तोड़ना. इन सबको देखते हुए अब रिजवान लगातार मीडिया के सामने आ रहे हैं और अपना बयान दे रहे हैं.

गिरफ्तार हो चुके हैं रिजवान

कंगना रनौत के एडवोकेट रिजवान जब साल 2018 में नवाजुद्दीन सिद्दीकी का मामला देख रहे थे. तब मुंबई पुलिस ने उनको गिरफ्तार किया था. उनपर आरोप था कि वो नवाज की पत्नी का कॉल डिटेल रिकॉर्ड निकलवाने की कोशिश कर रहे थे. इस मामले में बॉम्बे हाईकोर्ट ने इस अवैध माना था.

कल के पूरे मामले को देखते हुए कंगना रनौत के वकील रिजवान सिद्दीकी ने कहा है कि किसी के गैरहाजरी में उसके घर तोड़ने आ गए. इतनी बड़ी मिलिट्री लेकर आ गए. यह क्या हरकत है. 40 से 50 पुलिस ऑफिसर लेकर बड़े-बड़े बिल्डरों के घर तो नहीं आते.”

रिजवान सिद्दीकी ने कहा, ”जो BMC की तरफ से नोटिस आया उसका मैंने जवाब दे दिया. उसका रिजेक्शन आज 10:19 बजे आया. उसके पहले तोड़ने के लिए वो तैयार थे. 10 बजे से वो यहां आ गए थे.” रिजवान सिद्दीकी ने आगे कहा,’ दिया गया नोटिस अवैध है और वे अवैध रूप से परिसर में घुस गए. परिसर में कोई काम नहीं चल रहा था.”

बता दें कि महाराष्ट्र सरकार के अंतर्गत आने वाली बृहन्मुंबई म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन (BMC) ने बुधवार को कंगना रनौत के बांद्रा स्थित बंगले में ‘अवैध रूप से किए गए निर्माण’ को ध्वस्त कर दिया गया है. हिमाचल से आज मुंबई आ रही कंगना महाराष्ट्र सरकार पर लगातार हमलावर हैं. कंगना ने एक ट्वीट में एक ट्वीट में महाराष्ट्र सरकार को बाबर और बीएमसी के कर्मचारियों को उसकी सेना बताया था.





Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate to